सपना चौधरी ने कुछ इस अंदाज में दिखाया SWAG, 'बोल तेरे मीठे-मीठे...' गाने पर यूं किया वॉक; देखें Video

सपना चौधरी ने कुछ इस अंदाज में दिखाया SWAG, 'बोल तेरे मीठे-मीठे...' गाने पर यूं किया वॉक; देखें Vide


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसा नाम, जिसे सिर्फ हरियाणवी (Haryanvi) गानों या फिल्मों के लिए नहीं पहचाना जाता बल्कि भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में भी अपने स्वैग से लाखों लोगों को दीवाना बनाया लिया है. सपना चौधरी के पुराने गाने तो सुपर-डुपर हिट हैं, लेकिन यदि कोई नया वीडियो आ जाए तो इंटरनेट पर कुछ ही मिनटों में सनसनी मचा जाता हैं. सपना चौधरी न सिर्फ फिल्मों में बल्कि म्यूजिक एल्बम के लिए भी शूट करती हैं. पिछले साल मार्च 2017 में रिलीज हुए गाने 'बोल तेरे मीठे मीठे...' पर सपना चौधरी ने कई स्टेज परफॉर्मेंस दिया है, लेकिन अब इसके म्यूजिक एल्बम में सपना चौधरी का नया स्वैग देखने को मिल रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हरियाणवी सॉन्ग 'बोल तेरे मीठे मीठे...' सॉन्ग में अपनी चाल से दर्शकों दीवाना बना लिया है. सपना ने इसमें हाई हील शू, ब्लैक कलर का टॉप और ब्लू डेनिम जींस में कहर ढा रही हैं. हालांकि यह पूरा वीडियो नहीं है, लेकिन उसके कुछ सीन इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के फैन पेज शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी का शानदार लुक दर्शकों को फैन बनाने के लिए मजबूर कर रहा है. हालांकि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों यूपी, बिहार और दिल्ली के इलाकों में स्टेज परफॉर्मेंस के जरिए इंटरटेन कर रही हैं, लेकिन वह अपने अन्य शूटिंग में व्यस्त हैं.



सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 'बिग बॉस 11' में आई थीं, और उन्हें हिना खान के साथ मिलकर अच्छा गेम खेला था. सपना चौधरी को बिग बॉस में पसंद भी किया गया था. सपना चौधरी ने बिग बॉस से आने के बाद जहां खूब म्यूजिक वीडियो बनाए तो उसके साथ ही उन्होंने भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों में डेब्यू भी किया. सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में स्पेशल नंबर भी किया. यही नहीं, सपना चौधरी अब तो बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं.

No comments

Powered by Blogger.