किन्नर को दान करें ये विशेष 5 चीजें, नहीं रहेगी धन की कमी

किन्नर को दान करें ये विशेष 5 चीजें, नहीं रहेगी धन की कमी


दोस्तों ऐसा माना जाता हैं कि किन्नरों को दान करने से आपका मंगल होता हैं। लेकिन आज हम आपको किन्नरों दान करने के कुछ विषेश वस्तुओं के बारें में जानकारी देंगे, जिनको अगर आप किन्नर को दान करतें हैं तो आपके पास धन की कमी नहीं रहेगी।

हिंदू शास्त्र के अनुसार किन्नर बुध ग्रह को शांत करने वाले होतें हैं। तो आईये दोस्तो किन्नरों को दान करने वाली विशेष चीजों के बारें में।


1.दोस्तों अगर आपके पास पैसा रूक नहीं रहा है तो आप किन्नर को पूजा की सुपारी को सिक्के के ऊपर रखकर दान करें। ऐसा करने से आपकी किस्मत के तारें चमकने लग जाएंगे।



2. हम आपको बतां दें कि अगर आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी आ रही हैं तो आप किन्नर को सुहाग की चीजें दान करें। ऐसा करने से आपको वैवाहिक जीवन के सभी कष्टों का निवारण हो जाएगा।

3. दोस्तों अगर आप धन की देवी लक्ष्मी को प्रसन्न करना चा​हतें हैं तो आप किन्नर को चावल दान करें। शास्त्रों के अनुसार किन्नर को चावल दान करना शुभ माना जाता है।



4. अगर आपके व्यापार में काई बाधा आ रही है तो आप किन्नर को ढोलक दान करें। ऐसा करने से आपके हर काम होने लगेंगे।

5. अगर आपकी जेब हमेशा खाली रहती है तो आप किन्नर को एक रूपये का सिक्का दान करें। दान करने के पश्चात यह सिक्का वापस लें। इस सिक्के ​को आप अपने पर्स में रख लें। ऐसा करने से आपकी जेब भरने लग जाएगी।

No comments

Powered by Blogger.