जेल में बंद हनीप्रीत की नई फरमाइश, कोर्ट में अरजी डालकर कहा- सिर्फ 5 मिनट के लिए रोज करने दें ये काम

जेल में बंद हनीप्रीत की नई फरमाइश, कोर्ट में अरजी डालकर कहा- सिर्फ 5 मिनट के लिए रोज करने दें ये काम



डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम अपनी काली करतूतों की वजह से जेल में बंद है और जिस दिन उसके ऊपर कोर्ट का फैसला आने वाला था उस दिन पूरे पंजाब और हरियाणा में काफी ज्यादा तनाव का माहौल था. राम रहीम के साथ उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत हमेशा दिखाई देती थी लेकिन जिस दिन उसकी गिरफ्तारी होने वाली थी उस दिन से अचानक हनीप्रीत कहीं गायब हो गई थी. आखिरकार पुलिस ने उसे ढुंढ निकाला और अब वो भी सलाखों के पीछे है.

हाल ही में हनीप्रीत से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा. हनीप्रीत ने अपनी एक खास फरमाइश को पूरी करने के लिए कोर्ट में अर्जी भी डाल दी है और कोर्ट से गुहार लगाया है कि रोजाना सिर्फ पांच मिनट के लिए उसे एक खास काम करने दिया जाए.



दरअसल जेल नियम के मुताबिक विचाराधिन कैदियों को रोजाना अपने परिवार वालों से बात करने के लिए पांच मिनट कॉल पर बात करने दी जाती है.

हनीप्रीत जिसका असली नाम प्रियंका तनेजा है उसके वकील ने कोर्ट में अर्जी डाली है कि हनीप्रीत को भी सभी कैदियों की तरह रोज अपने परिवार वालों से कॉल पर बात करने की अनुमति मिले. कोर्ट में दिए अर्जी के मुताबिक हनीप्रीत के वकील का कहना है कि जब अन्य विचाराधीन कैदियों तो अपने परिवार वालों से बात करने के लिए कॉल करने की सुविधा दी जाती है तो हनीप्रीत को ये क्यों नहीं मिल रहा है.

No comments

Powered by Blogger.