Samsung ने लॉन्च किया एक धांसू 4G स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

Samsung ने लॉन्च किया एक धांसू 4G स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स


नमस्कार दोस्तो आज हम बात करने वाले हैं सैमसंग के नए मीड रेंज स्मार्टफोन गैलेक्सी जे4 कोर के बारे में जिसे भारत मे लॉन्च कर दिया गया हैं। सैमसंग की ओर से लॉन्च किया गया है गैलेक्सी जे4 कोर एंडरॉयड गो डिवाईस है जो कम स्पेसिफिकेशन्स के बावजूद फोन को फास्ट व लैग फ्री प्रोसेसिंग उपलब्ध कराता है।

एंडरॉयड गो होने के चलते इस फोन में जीमेल गो, गूगल मैप्स गो, फाइल्स गो, गूगल क्रोम, यूट्यब गो, गूगल असीस्टेंट गो, प्ले स्टोर व जीबोर्ड जैसे टूल्स प्रीलोडेड मिलेंगे। तो चलिए इसके बाकी के स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।



फोन में 6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिल जाती हैं जिसका आस्पेक्ट रेशियों 18:9 का हैं। इसके अलावा 1 जीबी की रैम ओर 16 जीबी की रोम मिल जाती हैं जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता हैं। फोन में 1.4GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया हैं जो सैमसंग एक्सिनोस 7550 चिपसेट पर रन करता हैं।

फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया हैं तो वही सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हैं। पॉवर बैकअप के लिए 3,300mAh की बैटरी दी गई हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 8,990 रुपये तक होगी।

No comments

Powered by Blogger.