शादी शुदा टीचर को जवान स्टूडेंट से हुआ प्यार

शादी शुदा टीचर को जवान स्टूडेंट से हुआ प्यार


सरकारी स्कूल ने हम लोग पढ़ते थे, गाँव में सिर्फ एक ही स्कूल था. मुझे क्लास में एक लड़की पसंद थी, लेकिन वो उम्र में मुझसे बड़ी थी. मेरे से क्या वो क्लास में सभी विद्यार्थियों से बड़ी थी. उसे देख कर लगता कि जैसे वो दो बच्चों की अम्मा हो. लेकिन वो जैसे भी हो मुझे बहुत अच्छी लगती थी. रोज क्लास में छिप- छिप कर मैं उसे देखता था. मुझे तो एक तरफा प्यार था उससे. स्कूल के कई सारे टीचर उसे लाइन भी मरते थे, लेकिन डरते भी थे. उसका बाप पुलिस में था.

मैं तो यही सोचता था कि प्यार किया तो डरना क्या. मेरा तो ठीक ही चल रहा था कभी कभी स्कूल में उससे बातें हो जाती थीं. एक दिन स्कूल में एक नया गणित का टीचर आया, जो देखने में सुन्दर था, और जवान भी था. उसकी अभी नई नई शादी हुई थी. ना जाने वो कमीना टीचर उस लड़की को पटा कैसे लिया, वो तो घर में फ्री में टयूशन भी देने लगा, कई बच्चे जाने लगे मैं भी जाता था, वो टीचर उस लकड़ी को अपने पास बिठाता और उसे कुछ देर के बाद ही छोड़ता था.



उस टीचर को देख कर मेरा दिमाग ख़राब होने लगा. अब मैं उस टीचर का पीछा भी करने लगा. वो इतना कमीना था कि वो उस लड़की के घर भी पहुँच जाता था और जमकर उसके अकेले का फ़ायदा भी उठता था, क्योंकि दिन और रात में तो उसका बाप डियूटी करता था. अब मैं उस टीचर को मारने का प्लान भी बनाने लगा, एक दिन मैंने उसकी बीवी तक उसकी रासलीला की खबर पंहुचा दी. और तो और उसे रंगे हांथो पकड़वा भी दिया और उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली भी गई, लेकिन वो कमीना सुधरने का नाम ही नहीं ले रहा था.
अब तो स्कूल के बाद वो उसके घर ही चला जाता और सुबह वापस आता. मुझसे ये सब देखा नहीं जा रहा था. क्योंकि मैं उस लड़की ने बेहद मोहब्बत करता था और वो कमीना टीचर उसके साथ रासलीला खेल रहा था.

उस दिन रविवार था, मैं टीचर के पीछे साये की तरह पड़ गया था. रविवार की दोपहर कमीना टीचर गाँव के बाहर जाने लगा, मुझे कुछ समझ में नहीं आ रह था, वो अकेला ही जा रहा था, मैं भी उसके पीछे छिप कर चल रहा था, फिर एक पेड़ के पास वो रुक गया और वहां से वही लड़की निकल आई. मैंने सोचा मौका अच्छा है. पुलिस को खबर कर दी, मेरी खुशकिस्मत से उस लड़की का बाप ही आ गया और उसने दोनों को रंगे हांथो पकड लिया. मौका देखते ही कमीना टीचर वहां से भाग गया. उस पुलिस वाले ने दुसरे गाँव में अपनी जवान लड़की की शादी कर दी. मेरा एक तरफा प्यार आज भी जिन्दा है.

No comments

Powered by Blogger.