लड़के भाभी पर क्यों फ़िदा होते हैं

लड़के भाभी पर क्यों फ़िदा होते हैं


यूँ तो लड़को का दिल किस पर आ जाए, उन्हें खुद पता नहीं चलता. लेकिन इतना तय है की कुछ लड़के दिल फेंक आशिक भी होते हैं, तो कुछ रोड छाप रोमियो. जिन्हे ना तो प्यार करना आता है,ना ही प्यार निभाना. बस सुन्दर लड़की देखि और शुरू हो गए.पहले लड़के अपने से छोटी उम्र की लड़कियों को पसंद किया करते थे. लेकिन अब ऐसा नहीं है वो अपने से बड़े उम्र की लड़कियों को पसंद करने लगे हैं, शायद लड़कियों की समझदारी ज्यादा होने की वजह से, या फिर छोटी उम्र की लड़कियों में लड़कपन ज्यादा होता है, और बड़े उम्र की लड़कियों में समझदारी ज्यादा होती है.

आपको बता दे की एक दौर था जब लड़के शादी करने के लिए अपनी से छोटी लड़की को पसंद करते थे, वहीं इस पसंद में घर वाले भी लड़के के साथ होते थे, लेकिन जैसे-जैसे वक्त बदलता गया लड़कों की सोच में भी काफी बदलाव हो गया, जिसके बाद आज के इस दौर में अधिकतर शादी के लिए हमेशा अपनी उम्र की लड़कियों को ही पसंद करते है.



बता दें की, पहले जहाँ सोशल मीडिया या टेक्नोलॉजी इतनी आगे नहीं बढ़ी थी कि किसी से बात करने के आपको बस एक नंबर डायल करना पड़े वहीं आज इस टेक्नोलॉजी के कारण जब लड़के अपने से छोटी उम्र की लड़कियों को पसंद करते थे तो कभी-कभी यह लड़कों के लिए काफी परेशानी भरा हो जाता है, उसका सीधा सा कारण है दिमाग का मेच्योरिटी लेवल. आपसे उम्र में छोटी लड़की इतनी मेच्योर नहीं है.

वहीं आजकल देखने को मिल रहा है कि अपनी उम्र या उम्र से 1-2 साल बड़ी लड़की से शादी करने पर लड़के खुश रहते है इसका कारण है कि वो लड़की भावनात्मक तरीके के साथ-साथ, हर लेवल पर लड़के को उतना ही सपोर्ट करती है जितना वो उम्मीद करता है, यहाँ तक कि अब लड़कियां वर्किंग वुमेन हो गई है, जिससे लड़के लड़कियों को शादी के बाद किसी भी तरीके की दिक्कत नहीं होती है.

No comments

Powered by Blogger.