क्लास में लड़के और लड़की के बीच जबरदस्त रोमांस

क्लास में लड़के और लड़की के बीच जबरदस्त रोमांस



नया नया माहौल था, स्कूल से निकलने के बाद कॉलेज जाना अपने आप में एक जूनून सा लगता था. नए दोस्त नई नई किताबें नया वातावरण और सबसे जरुरी बाद नई नई स्टाइलिस्ट लड़कियां. ये सब देखने को मिलता है. मैं भी इसी उम्मीद के साथ कॉलेज गया था. जो सब के साथ होता है वहीं मेरे साथ भी हुआ. असल में मैं एक बोरिंग टाइप का स्टूडेंट था मेरे ज्यादा दोस्त भी नहीं थे. कॉलेज के फर्स्ट डे कुछ सीनियर्स ने मेरी रैगिंगी कर दी. साथ में कुछ सीनियर लड़कियां एक लड़की को जबरदस्त रैगिंगी कर रही थीं. वो दिखने में सीधी साधी थी.

सीनियर ने क्या किया कि मुझसे बोला कि उस लड़की को किस कर के आओ तभी छोड़ेंगे और लड़की से बोला उससे किस करवाओ तभी तुमको छोड़ेंगे. मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि क्या किया जाये, उस लड़की ने भी बोला जल्दी से किस कर दो मैं आंखे बंद कर के उसे किस कर दिया और वो वहां से भाग गई मैं भी अपनी क्लास में चला गया. इतिफाक से वो लड़की भी मेरी क्लास में थी. हम दोनों एक साथ एक बैंच में बैठे हुए थे. उसने मुझे अपना नाम रोली बताया और मैंने अर्जुन. हम लोगों की आपस में अच्छी दोस्ती हो गई.

रोली और मैं साथ में कॉलेज जाते और साथ में घूमते थे. धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और एक दिन मैंने रोली को प्रप्रोस भी कर दिया और उसने एक्सेप्ट भी कर लिया. क्लास बंक कर के हम लोग घुमने भी जाने लगे. कहीं पार्क में तो कभी क्लास की पीछे वाली बैंच में बैठ कर हम लोग खूब प्यार करते थे. उस पहली किस ने मेरी लाइफ ही बदल दी थी और अब तो मैं रोज उसे किस करता था.



कब तीन साल बीत गए पता ही नहीं चला, अब बारी आई बिछड़ने की, क्योंकि कॉलेज ख़त्म हो चुके थे. रोली भी दुसरे शहर से आई हुई थी. उसे भी अपने शहर जाना था. शादी भी नहीं कर सकते थे, क्योंकि मैं कमाता नहीं था. मैंने उससे वापस आने का वादा करके से बड़े शहर चला गया आंगे की पढाई के लिए. रोली वापस अपने घर आ गई. पहले तो हम फ़ोन में बातें कर लिया करते थे, लेकिन मेरे पास ज्यादा टाइम नहीं होता था, मैं पार्ट टाइम जॉब भी करने लगा था. कुछ महीनों के बाद हमारी बातें कम होने लगीं और फिर न के बराबर होती थीं. फिर मैं ट्रेनिंग के लिए विदेश चला गया. जब जॉब लेकर मैं वापस आया तो रोली से कांटेक्ट किया, लेकिन नहीं हुआ. एक दिन मुझे मेरी क्लास का दोस्त मिला तो उसने बताया कि रोली की शादी हो गई है. और मेरा सपना वहीँ टूट गया.

मैं आशा करता हूँ की आपको ये “Collage Love Story ” अच्छी लगी होगी। कृपया इसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ फेसबुक और व्हाट्स ऍप पर ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। धन्यवाद्।

No comments

Powered by Blogger.