करना हो गर्ल फ्रेंड को इम्प्रेस तो ये कहे

करना हो गर्ल फ्रेंड को इम्प्रेस तो ये कहे



करना हो गर्ल फ्रेंड को इम्प्रेस तो ये कहे……
आज के युग में जहाँ समय का अभाव है वहीँ प्रेमी युगल अपने प्यार के लिए समय निकाल ही रहते हैं. भले एक जमाना था की लैला-मजनू, हीर-राँझा के प्यार की कहानी दोहराई जाती थी. लेकिन आज के प्यार में वह संदिगी देखने को नहीं मिलती है.आज का प्यार बहुत नाजुक होता है, लेकिन तीन शब्द आज भी प्यार को इजहार करते हैं, ” आई लव यू ” वाकई यह जादू भरा शब्द है , लेकिन आज कल के कपल इस शब्द का प्रयोग धरले से करते हैं फिर चाहे प्यार हो या ना हो. लेकिन शो जरूर करते हैं की वो बेइंतहा प्यार करते हैं, इसलिए तो आई लव यू शब्द लगातार डिमांड में रहा है. यह शब्द सुनते ही किसी का भी दिल एकदम से मचलने लगता है, क्योंकि यह प्यार का प्रतीक है. चाहे आप किसी को भी कहें आप यह हर व्यक्ति को बोल सकते हैं.

लेकिन एक ऐसा भी शब्द है जो आपके प्यार को एहसास कराता है.जो आपके होने का भरोसा दिलाता है. जी हाँ, यह शब्द है “मैं हूँ ना.” यह एक ऐसा शब्द है जो आपको प्यार का ऐसा एहसास कराता है, जिससे पता चलता है कि आप अपने पार्टनर का कितना ध्यान रखते हैं. किसी दिक्कत में अगर आपने यह बोल दिया तो आपका पार्टनर आपके ऊपर फिदा हो जाएगा.



ऐसा ही और शब्द है, जैसे-“कोई बात नहीं मैं कर दूंगा” यह आपके प्यार को यकीन दिलाता है.वैसे आप भी जानते हैं की कुछ काम ऐसे होते हैं जो हर लड़की नहीं कर सकती है ऐसे में आपको उनका सहारा बनना पड़ेगा, और कठिन काम को करना होगा. आपको बस सिर्फ इतना ही बोलना होगा.ऐसे ही एक और शब्द के बारे में जानते हैं,”तुम किसी बात की चिंता मत करो.”-यह शब्द एक ऐसा शब्द है जो हर किसी को पसंद है. अगर आप अपने पार्टनर को बहुत प्यार करते हैं. उसे जी जान से चाहते हैं, तो आपको सिर्फ इतना ही कहना है कि तुम किसी बात की चिंता मत करो सब हो जाएगा. तो यह आपके प्यार के ऊपर चार चांद लगा देगा.

No comments

Powered by Blogger.