आवारा लड़के के प्यार की अनोखी दास्तान

आवारा लड़के के प्यार की अनोखी दास्तान



सलिल नाम का एक आवारा लड़का, जब छोटा था तब अक्सर अपने गाँव की लड़कियों के पीछे पीछे घूमता रहता था. कई बार तो उसे मार भी खानी पड़ी, सलिल घर में सबसे छोटा था, तो लाड प्यार में बिगड़ गया था. जब सलिल स्कूल में पड़ता था, तब उसे एक लड़की से प्यार हो गया, कई दिनों तक वो उसके पीछे-पीछे घुमा करता था. और तो और वो उसे छिप छिप पर देखा भी करता था.

एक दिन बड़ी हिम्मत करके सलिल ने उस लड़की के पड़ोस की एक छोटी बच्ची को लव लैटर देकर बोला कि इसको उस लड़की को दे देना.

छोटी बच्ची ने एक बड़ी सी चोकलेट की लालच में ‘हाँ’ बोल दिया. सलिल ने अगले दिन उस बच्ची से उस लैटर के बारे में पूंछा तो उस बच्ची ने बोला कि दे दिया है और वो चोकलेट लेकर चली गई.

कुछ दिन बाद सलिल को पता चला कि जिस लड़की से वो प्यार करता है उसकी कुछ ही दिनों में शादी होने वाली है. इसके बाद वो दुखी रहने लगा, स्कूल खत्म होने के बाद वो विदेश चला गया. वहां भी उसे कई लड़कियों से प्यार हुआ, लेकिन सफल एक भी नहीं हुआ. 10 साल के बाद वापस अपने घर आ कर सलिल ने एक बड़ा सा होटल खोल लिया.



उसका होटल अच्छा चलने लगा और सलिल भी उसमे व्यस्त हो गया. एक दिन होटल में एक लड़की आई, जो बिल को लेकर हंगामा करने लगी. जब हंगामा बढ़ गया तो सलिल ने उसे शांत करवाया. इसके बाद उस लड़की ने सलिल को एक कविता सुनाई, सलिल वो कविता सुनकर चौक गया, दरअसल, ये वही कविता थी, जो सलिल ने अपने पहले लव लैटर में लिखी थी. सलिल को समझने में देर नहीं लगी कि ये वही छोटी सी बच्ची है, जिसको उसने लैटर दिया था.

उस लड़की ने बोला मैं उस दिन डर गई थी, इसलिए लैटर उसे नहीं दिया था और खुद ही पढ़कर जला दिया था. इसके बाद दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई, एक बार फिर से सलिल को प्यार होने लगा था, लेकिन वो डर रहा था कि कहीं ये भी उसे धोखा न दे दे.

जैसा फिल्मों में होता है हैप्पी एंडिंग वैसे ही सलिल के साथ भी हुआ, उस लड़की ने पहले सलिल को प्रपोज कर दिया और फिर एक दिन दोनों ने शादी करली, उनकी शादी में वो लड़की भी आई थी, जिससे बचपन में सलिल प्यार करता था. आज दोनों बेहद खुश हैं.

No comments

Powered by Blogger.