जानिए ऑफ़िस में रोमांस के बिंदास टिप्स. . . . . .

जानिए ऑफ़िस में रोमांस के बिंदास टिप्स. . . . . . 



कॉलेज लाइफ़ में दोस्ती करना, टिफ़िन शेयर करना, नोट्स share करना, बातें share करना और ये सब करते करते कब कोई दिल में बस जाता हैं, पता भी नहीं चलता। फिर धीरे धीरे एक दूसरे के साथ time बिताना, घूमना फिरना, बातें करना और मैसेज करना अच्छा लगने लगता हैं। कॉलेज की यह friendship
 धीरे धीरे प्यार में बदल जाती है और धीरे धीरे रोमांस शुरू हो जाता है। ये तो आपका College का प्यार और रोमांस है। पर ऑफ़िस में रोमांस का क्या?



बदलता समय और ख़ुद की ज़रूरतों ने मानव को व्यस्त बना दिया है। जिस कारण सबसे ज़्यादा समय office में लगभग 9 से 10 घंटे अपना समय देता हैं। ऐसे में अगर office में किसी का साथ आपको अच्छा लगने लगे या किसी को देखते ही दिल की घण्टी बजे या फिर किसी का साथ heart का सुकून और चैन छीन लें या कहें कि आपको उससे love हो जाए और उसके समय बिताना अच्छा लगने लगें तो office के कार्य और उसके दायित्वों को भली भाँति निभा पाना मुश्किल होने लगता है। तब ऐसा क्या किया जाए कि काम भी होते रहें और office में रोमांस का मज़ा भी मार लें। इसलिए आज हम आपके लिए लाएँ हैं –

ऑफ़िस में रोमांस के कुछ बिंदास टिप्स



01. जब office में काम करते करते वहाँ किसी का साथ और अपनापन आपको अच्छा लगने लगे तो उसके साथ समय बिताने, घूमने फिरने और बातें करने रास्ता निकालें। प्यार के relations की शुरुआत में यह महत्वपूर्ण है कि सामने वाला भी आप में उतनी ही दिलचस्पी ले, जितना आप उसमें ले रहे हैं। इसके लिए उसको अपनी ओर Attract करना बहुत ज़रूरी होता है। जो कि सामने वाले व्यक्तित्व और पसंद पर निर्भर करता है।

02. रेसेस के time साथ में टिफ़िन शेअर करना या कैंटीन में टी-कॉफ़ी लेना ही काफ़ी नहीं है। आप जिसे पसंद करते हैं उसे कॉफ़ी के लिए बाहर बुलाएँ और अकेले में समय व्यतीत करने का मौक़ा निकालें। ध्यान रहे कि इंवाइट बनावटी नहीं लगना चाहिए। अगर वो आपसे Meet बार-बार आ रहा है और आपके साथ ख़ुश रहता है तो इसका मतलब है कि सामने वाले के heart में भी आपके लिए चाहत है। उसको अपने heart की फ़ीलिंग बताने की जगह पहले उसके दिल की फ़ीलिंग जानने की कोशिश करें। अगर सब Positive लगे तो देर न लगाएं, दोस्ती को प्यार तक ले जाएँ और ऑफ़िस में रोमांस की शुरुआत करें।

03. जिसे पसंद करते हैं, उसका ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए Freshness लुक और ड्रेसिंग सेंस बहुत मायने रखता है। इसलिए किसी त्यौहार या ख़ास फंक्शन बजाय रोज़ ही नए-नए कपड़े पहनकर दफ़्तर जाएँ। आख़िर office में रोमांस को रूप तभी मिलेगा जब आपका का जादू उसके सर चढ़के बोलेगा और वो आपसे close proximity बढ़ाएगा। आप उसके हर स्टेप को नोट करें और उसके टेस्ट के हिसाब से अगला क़दम उठायें।


04. जब दो लोग साथ-साथ समय व्यतीत करते हैं तो वो चुप नहीं रहते! कुछ अपनी बात कहते हैं और कुछ सामने वाले की बात सुनते हैं। जब सामने वाला आपकी बातों में रुचि ले और आपके बारे में ज़्यादा से ज़्यादा जानने की कोशिश करे तो समझ लेना चाहिए कि उसके दिल में प्यार की भावनाएं अंगड़ाइयाँ ले रही हैं। आपको उसके साथ अपनी दिल बात भी इशारों में कह देनी चाहिए। हो सकता है कि प्यार की राहें रोमांस के रूम में रुकें।

05. ऑफ़िस में रोमांस की नाव न डूब जाए इसलिए office ऑवर ख़त्म होने बाद कनेक्शन टूटने न दें। आपको किसी न किसी बहाने से उसे मैसेज या कॉल करें। अगर उसकी तरफ़ से Right away जवाब मिलने लगे तो समझ जाएँ कि वो आपको अटेंशन देता है। अगर सिलसिला दोनों तरफ़ से बदस्तूर जारी रहे और बात गुडनाइट, Sweetdreams और टेक केयर तक जाने लगे तो समझ लें लो दोनों तरफ़ आग बराबर लगी है। बीच बीच में कुछ मज़ेदार चुटकुले, कुछ अच्छे विचार और Romantic शायरी भेजें। इससे प्यार की बगिया में रोमांस को गुलाब ज़रूर खिलेंगे और आपके जीवन का Incompleteness ख़त्म हो जाएगा।

No comments

Powered by Blogger.