जानिए लड़की को प्यार का एहसास दिलाने का तरीक़ा.........

जानिए लड़की को प्यार का एहसास दिलाने का तरीक़ा.........


लव एक मीठा सा एहसास है, प्यार की एक भीगी rain है, जिस rain में हर कोई एक बार ज़रूर भीगना चाहता है। प्यार कहने को तो केवल ढाई आखर है, पर  प्यार का feeling इतना गहरा होता है कि जिसे एक बार हो जाए उसके सर चढ़कर बोलता है। love मतलब दो दिलों का मेल, दो मन का मेल होता हैं। पर अगर आप भी अपने mind का मेल किसी के साथ करना चाहते हैं या किसी के दिल में कोई ख़ास जगह बनाना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसी Tips बताने जा रहे हैं जिससे आप किसी भी लड़की के heart में अपने लिए ख़ास जगह बना सकते हैं और उसे अपने love की गहराइयों का एहसास करा सकते हैं।

प्यार का एहसास दिलाने के Tips 



01. उसे अपने परिवार और दोस्तों से मिलाएं जिससे उसके दिल में आपके लिए विश्वास उत्पन्न हो और वो आपकी दोस्ती को स्वीकार कर आपको एक ख़ास जगह दे।

02. लड़की को अपनी ख़ूबसूरती की तारीफ़ सुनना बेहद पसंद होता है, इसलिए उनकी दिल खोल के तारीफ़ करें लेकिन भूल से भी उन्हें सेक्सी या हॉट न कहें।



03. जब भी आपको मौका मिलें तब उनके बालों को बड़े प्यार से सहलाए। ये उनके दिलों को बड़ा भाता है।

04. अगर लड़की कभी परेशान हो तो उसे गले लगाकर यह एहसास दिलाएं कि वह लड़की आपकी ज़िंदगी में कितनी ख़ास है और उसे परेशान देखकर आपको बिलकुल अच्छा नहीं लगता और उसकी हर समस्या में आप उसके साथ हैं।



05. मौसम सुहाना हो तो उन्हें तुरन्त बाहर घुमाने लेकर जाएं। उनके साथ समय बिताएं। प्यार भरा माहौल बनाएं। उनका हाथ पकड़कर बैठें। उनकी आँखों में आँखों में डालकर उनसे बातें करें। कुछ उनकी सुनें और कुछ उनसे प्यार भरी बातें कहें। जब मौसम ने आपका इतना साथ दिया हो और माहौल को इतना रोमांटिक बना दिया हो तो फिर इस मौके का फ़ायदा उठाएं और उसे बड़े प्यार से गले लगा लें। अगर आपको लग रहा है कि धीरे धीरे उन्हें आपके प्यार का एहसास हो रहा है और वो आपके प्यार में पूरी तरह खो रही हैं, तो उनका हाथ पकड़कर उनके हाथों को चूम लें और उन्हें अपनी बाहों में भर लें और एक प्यार भरा या उनका पसंदीदा गीत गुनगुना दें।


06. लड़की को तोहफ़े और सरप्राइज़ बेहद पसंद होते हैं इसलिए उनसे जब भी मिलें उनके लिए कुछ न कुछ गिफ़्ट ज़रूर ले लें। इन्हें गिफ़्ट में जैसे कोई फूल, चॉकलेट या टेडिबियर आदि बेहद पसंद आता है। उन्हें सरप्राइज करने के लिए कहीं घुमाने लेकर जाना, फ़िल्म दिखाना या फिर डिनर कराना हर लड़की को बेहद अच्छा लगता हैं।

07. कभी कभी मस्ती करें, जैसे उन्हें गुदगुदी करना, उन्हें अपनी बाहों में भरना, उन्हें गोद में उठाना, उनके बालों को बड़े प्यार से सहलाना आदि।


08. उनसे दूर होने पर उन्हें मैसेज करके उन्हें याद करें और आप उन्हें कितना याद कर रहे हैं , इस बात को भी उन्हें ज़रूर बताएं। छोटी छोटी बातों पर उन्हें अपने प्यार का feeling कराएं और यह भी एहसास कराएं कि वो आपकी ज़िंदगी में बेहद ख़ास हैं।

09. आप हमेशा उन्हें अपने प्यार का feeling कराएं और ये भी बोले कि आप उनसे बेहद प्यार करते हैं और वो आपकी ज़िंदगी में बेहद ख़ास place रखती हैं।

10. ये सब करते हुए इस बात का विशेष ध्यान रखें कि उसे आपकी कोई बात Hurt न करें बल्कि आपकी हर एक बात उसके तन और मन को बेहद Thrilled करें।

अगर आपको या आपके किसी अपने को love या लव से जुड़ी कोई Tips या सुझाव चाहिए तो आप हमें बता सकते है या फिर कोई सुझाव देना चाहें तो आप दे सकते हैं। आप इस पोस्ट को अपने सभी Friends में शेयर करें ताकि हर कोई इस प्यार की बरसात में भीग सकें।

No comments

Powered by Blogger.