भारत की ये सबसे सुंदर MLA जो कभी फिल्मों में अभिनय करती थी...

भारत की ये सबसे सुंदर MLA जो कभी फिल्मों में अभिनय करती थी...



ये हैं भारत की सबसे सबसे सुंदर विधायक,जिसकी तस्वीरें देखकर सब  हैरान हो गए है.आज के समय में beautiful महिलाएं केवल फ़िल्म उद्योग में नहीं बल्कि हर उद्योग में आगे बढ़ कर अपना नाम कमा रही है। फिर चाहे कोई भी कारोबार हो या फिर राजनीती हो। कुछ वक्त तक सिर्फ अभिनेत्रियों के खूबसूरती के बारे में चर्चा होती थी। असम में हुए Assembly चुनाव के बाद बीजेपी की एक विधायक की वायरल हुईं ‘तस्वीरें’ सोशल मीडिया पर ज़बर्दस्त चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कई लोगों ने उन तस्वीरों को शेयर किया है।


सबसे अलग एक सुंदर MLA

असम चुनाव में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली एक्ट्रेस अंगूरलता डेका की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अंगूरलता ने पहली ही बार में बाताद्रोवा सीट पर Congress के नेता गौतम बोरा को हराया है। वह कांग्रेस के दिग्‍गज नेता हैं लेकिन जब से सोशल मीडिया का जमाना आया है हर दिशा की खूबसूरत महिलाओं की खूबसूरती चर्चा का विषय बनती जा रही है। आज हम ऐसी ही एक beautiful महिला के बारे में आप को बताने जा रहे है, जिन्हें राजनीती की सबसे खूबसूरत विधायक माना जाता है।

इस विधयक का नाम अंगुरलता डेका है। अंगूरलता बंगाली और असामी फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उन्होंने ने बहुत से फिल्मों में अभिनय किया है। दोस्तों आपको बता दें कि अंगूरलता असम के बतद्रोवा सीट से बीजेपी विधायक है।लड़ा और कांग्रेस के गौतम बोरा को हराकर विधानसभा में पहुँची। अंगुरलता को भारत की सबसे सुंदर विधायक कहा जाता है।

No comments

Powered by Blogger.