सेक्‍स लाइफ में बदलाव ला सकता है 31 तारीख । 150 साल बाद होगा ये नजारा

सेक्‍स लाइफ में बदलाव ला सकता है 31 तारीख । 150 साल बाद होगा ये नजारा 

150 साल बाद होगा ये नजारा 




31 जनवरी को 'सुपर मून', 'ब्लू मून' और चंद्र ग्रहण तीनों स्थितियां एक साथ योग बन रही है जिसे Super Blue Blood Moon कहा जाता है।

अगर आप किसी भय में है तो


जब हम सेक्‍स करते हैं तो हमारी एनर्जी एक्‍सचेंज होती है। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता हे कि वो सिर्फ एक केजुअल सेक्‍स है या फिर लम्‍बे समय से रिलेशनशिप में रह रहे लोगों के बीच सेक्‍स हो। जो एनर्जी सेक्‍स के दौरान पार्टनर से एक्‍सचेंज होती है, वह पॉजीटिव या नेगटिव दोनों ही हो सकती है।

बहुत ही ज्‍यादा प्‍यार में 


हैसेक्‍सुअली और आध्‍यत्मिक तौर पर जुड़ाव महसूस करेंगे। ये जरुरी नहीं है कि ये जुड़ाव आप एक लम्‍बे समय से चले आ रहे रिलेशनशिप में ही महसूस करेंगी। केजुअल सेक्‍स भी आपके लिए खुशियों की बौछार कर सकता है।

ढूंढेंगे नए विकल्‍प


इस दिन सेक्‍स करने से किसी भी राशि के कपल्‍स के बीच इमोशनल अटैचमेंट बढ़ने लगेगी। जिन कपल्‍स के बीच दरार आ चुकी है अगर वो इस दिन शारीरिक संबंध बनाते है तो हो सकता है आप दोनों को एक नया मौका मिले। अगर आप पुराने अनुभव से सीखकर रिलेशनशिप में नए पड़ना चाह सकते है।


क्या होता है सुपरमून


चांद और धरती के बीच की दूरी सबसे कम हो जाती है और इस समय चंद्रमा की चांदनी बहुत ही तेज होती है।। ये पिछले साल 3 दिसंबर को भी दिखाई दिया था। लेकिन इस बार नीला चांद पिछले बार की तुलना में 14 फीसदी ज्यादा बड़ा और 30 फीसदी तक ज्यादा चमकीला दिखेगा।

क्या होता है ब्लू मून


NASA के मुताबिक, ब्लू मून हर ढाई साल में एक बार नजर आता है। इसमें चंद्रमा का नीचे का हिस्सा ऊपरी हिस्से की तुलना में ज्यादा चमकीला दिखाई देता है और नीली रोशनी फेंकता है। 31 जनवरी 2018 के बाद ये 2028 और 2037 में देखने को मिलेगा।

चंद ग्रहण चंद्र ग्रहण तब होता है



पूरा चांद अंतरिक्ष धरती की छाया से गुजरता है। लेकिन पृथ्वी के वायुमंडल से गुजरते वक्त सूर्य की लालिमा वायुमंडल में बिखर जाती है और चंद्रमा की सतह पर पड़ती है। ये तीनों एक ही रात को पड़ेगा। जिसे सुपर ब्लू ब्लड मून भी कहा जा रहा है।

No comments

Powered by Blogger.