ये देखो सम्भोग के लिए सम्पर्क बनाने वाला ऐप, ले शारीरिक सम्बन्ध का मजा...

ये देखो सम्भोग के लिए सम्पर्क बनाने वाला ऐप, ले शारीरिक सम्बन्ध का मजा...



दोनों पार्टनर्स इस ऐप में एक-दूसरे से कानूनी स्वीकृति के तहत सम्भोग  कर सकते हैं। अगर आप किसी डेट पर जाते हैं एवं आपके डेटिंग पार्टनर एवं आप सम्भोग  के लिए राजी होते हैं,  दोनों पार्टनर को ऐसी परिस्थिति में आने वाले समय के लिए सुरक्षित रखने के लिहाज से एक ऐप के निर्माण  किया गया है।


अक्सर देखा जाता है कि सम्भोग करने के उपरांत  कई बार दोनों तरफ से तमाम आरोप लगते हैं, ऐसी स्थितियों से बचने में यह ऐप काफी उपयोगी साबित हो सकता है। इसका नाम लीगल फ्लिंग रखा गया है।

ऐप की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के  अनुसार इसमें आप अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में से किसी को भी सम्भोग  की परमिशन के लिए अनुरोध भेज सकते हैं। ऐप का उद्देश्य रिलेशनशिप को सेफ रखना है। इसके साथ ही आप ऐसे रिश्ते में अपनी शर्तें एवं वरीयता भी निर्धारित कर सकते हैं।

 ऐप बनाने वालों के  अनुसार यह ऐप हर तरह के सेक्शुअल रिलेशनशिप को सुरक्षित एवं कानूनी दायरे में लाता है। इसमें फोटो, वीडियो बनाने की परमिशन, कॉन्डम उपयोग करना, एसटीडी-फ्री होने की गारंटी एवं अन्य विषयों पर दूसरे की सहमति भी ले सकते हैं।

उल्लंघन करने पर जुर्माना या कानूनी कार्रवाई


गोपनीयता को लेकर यूजर्स को कोई खतरा नहीं है क्योंकि यह ऐप इनक्रिप्टेड है। इसमें दोनों की सहमति के उपरांत  यह एक लीगल कॉन्ट्रैक्ट तैयार करता है, इसका उल्लंघन करने पर जुर्माना या कानूनी कार्रवाई झेलनी पड़ सकती है। यह भी विश्वास दिलाया गया है


यूजर्स रिक्वेस्ट को फेसबुक, वॉट्सऐप या टेक्स्ट मेसेज के जरिए भी भेज सकते हैं। अगर रिलेशनशिप को आगे के लिए बरकरार नहीं रखना चाहते हैं तो इससे हट भी सकते हैं। अभी यह ऐप प्ले स्टोर्स पर आने के लिए गूगल एवं ऐपल की अनुमति के इंतजार में है।

No comments

Powered by Blogger.